एक ख़ुशी ऐसी भी – क्या करेगा कोरोना

एक ख़ुशी ऐसी भी - क्या करेगा कोरोना Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us

कोरोना पीड़ित प्रवीण प्रजापत के

स्वस्थ होने पर डॉक्टरो व

नर्सिंग स्टाफ को किया समानित

—————

  • सादुलपुर/एक्ट इंडिया न्यूज से मदनमोहन आचार्य
  • राजगढ़ का भगवानी देवी मोहता अस्पताल में बुधवार को उस समय ख़ुशी का माहोल देखने को मिला जब बड़े भाई श्रीराम प्रजापत ने अपने छोटे भाई प्रवीण प्रजापत के पूर्ण रूप से स्वस्थ हो अस्पताल से डिस्चार्ज करने पर डॉक्टरो व नर्सिंग स्टाफ, सफाई कर्मियों को कोविड 19 प्रकोष्ठ एसडीएम टीम के प्रमुख अश्वनी शर्मा, सेवन स्टार समाचार पत्र प्रेस फोटो ग्राफर कम्प्यूटर ओपरेटर सुनील कुमार, नवीन जांगिड को समानित किया गया।
  • प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रवीण प्रजापत पुत्र स्मृति शेष बनवारीलाल प्रजापत सिलावटा को गम्भीर बीमारी से ग्रस्त होने पर उपचार के लिए भगवानी देवी मोहता अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाकर डॉ. रमेश सिंगल एम डी मेडिसिन तथा डॉ. अरशद खां, एमओ द्वारा जांच करने पर कोरोनावायरस से पीड़ित प्रवीण प्रजापत के फेफड़ो में 70 प्रतिशत संक्रमण पाए जाने पर डॉ. रमेश सिंगल ने तत्काल उपचार शुरू करने पर दिन प्रतिदिन स्वास्थ्य में सुधार हुआ। आज पुन जांच करवाने पर प्रवीण प्रजापत के स्वास्थ्य में पूर्ण सुधार पाए जाने पर अस्पताल से घर जाने की छुट्टी देते बधाई दी, तब घर वालो की ख़ुशी का माहौल देखने को मिला।
  • राजगढ़ शहर में कोविड महामारी के चलते दिलचस्प नजारा देखने को मिला यह पहला अवसर है कि भगवानी देवी अस्पताल प्रवीण को छुट्टी मिलने पर बड़े भाई श्रीराम प्रजापत द्वारा अति उत्साहित होकर सभी को उपहार देकर समानित कर वर्तमान समय में यह साबित कर दिया कि भाई भाई में कितना प्रेम, श्रीराम ने लक्ष्मण रुपी छोटे भाई प्रवीण को स्वस्थ होने पर ख़ुशी का इजहार किया है।
  • भगवानी देवी प्रबन्धक समाज सेवी देवेन्द्र दिनोदिया, आमीन लहसुन वाला, लेखाकार परमेश्वरनाई, भवानी शंकर पवार वरिष्ठ पत्रकार मदन मोहन आचार्य आदि ने श्रीराम प्रजापत को शुभ आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं देते हुए आभार व्यक्त किया। यह समाचार सोशल मीडिया पर आने से सादुलपुर राजगढ़ शहर में श्रीराम प्रजापत की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है कि भाई हो तो ऐसा हो।
अगर आपको यह पोस्ट जानकारी पूर्ण उपयोगी लगे तो कृपया इसे शेयर जरूर करें।

कोविड केयर सेंटर : राजगढ़ में 22 मरीज भर्ती होकर वर्तमान में इलाज ले रहे है

डॉ रामवतार सोनी अमको देवी (जिनका आक्सीजन लेवल मात्र 40) के लिए भगवान साबित हुए – कैसे पढ़े पूरी खबर

Big Breaking : प्रदेश में आई एक और नई बीमारी – पढ़े पूरी खबर

BIG CG ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस की एंट्री, एम्स में भर्ती कराये गये 15 मरीज

WHO ने जारी किया अलर्ट : कोरोना के नए वेरिएंट ने 44 देशों में बढ़ाया टेंशन, जानें क्या है वजह

व्यापार व रोजगार : आज के समय बिज़नेस को कैसे बचाएं

सावधान – कार, मोटरसाइकिल चालकों : मंत्रालय ने जारी की चेतावनी, हो सकता है भारी नुकसान

Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *