20 अगस्त को अवकाश के दिन भी चिटफंड पीडितों से लिए जाएंगे आवेदन

20 अगस्त को अवकाश के दिन भी चिटफंड पीडितों से लिए जाएंगे आवेदन Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us

कलेक्टोरेट सहित तहसील कार्यालयों में
लिए जा रहे आवेदन, अभी तक मिले
76 हजार से अधिक आवेदन
—————
  • कोरबा/एक्ट इंडिया न्यूज/19 अगस्त 2021
  • मोहर्रम के अवकाश दिन 20 अगस्त को भी जिले के चिटफंड पीड़ितों से आवेदन लिए जाएंगे। राज्य शासन ने चिटफंड पीड़ितों से आवेदन लेने की अंतिम तिथि 20 अगस्त तय की है। शासन द्वारा 20 अगस्त को मोहर्रम का शासकीय अवकाश घोषित होने के बावजूद भी चिटफंड पीड़ितों के आवेदन लेने की व्यवस्था कार्यालयों में की गई है।
  • 20 अगस्त छुट्टी के दिन भी कोरबा के कलेक्टर कार्यालय सहित सभी सात तहसील कार्यालयों में भी चिटफंड से पीड़ित व्यक्तियों के आवेदन लिए जाएंगे। जिले के चिटफंड या अनियमित वित्तीय कंपनियों में निवेश करने वाले निवेशकों से आवेदनों और समस्याओं के निराकरण के लिए संयुक्त कलेक्टर आशीष देवांगन को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया हैं।
  • कोरबा जिले में चिटफंड कंपनियों से राशि वापसी के संबंध में अभी तक 76 हजार 909 आवेदन प्राप्त हो गए हैं। कोरबा जिला कार्यालय में 42 हजार 930, कोरबा तहसील में पांच हजार 783, करतला तहसील में दो हजार 308, कटघोरा तहसील में पांच हजार 555, पाली तहसील में दो हजार 964, पोड़ी-उपरोड़ा तहसील में चार हजार 372, हरदीबाजार तहसील में तीन हजार 395, दर्री तहसील में चार हजार 757 और बरपाली उपतहसील में चार हजार 845 आवेदन अभी तक मिल चुके हैं।
Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.