युवती का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, 50 हजार रुपए ऐंठने के बाद किया दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

युवती का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, 50 हजार रुपए ऐंठने के बाद किया दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us
  • कोण्डागांव/अनुज कुमार/09/02/2021
  • जिला के केशकाल थाना क्षेत्रान्तर्गत बीती रात दो युवकों द्वारा एक युवती का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए, 50 हजार रुपए ऐंठने के बाद युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जहां पीड़िता की शिकायत पर केशकाल पुलिस द्वारा मामले में संलिप्त दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।
  • प्राप्त जानकारी के अनुसार केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरगांव के निवासी दीपंकर विश्वास पिता हीरेन्द्र विश्वास उम्र 31 वर्ष व लेंकट विजय किशोर पिता प्रभुराम उम्र 40 वर्ष इन दोनों युवकों ने कुछ दिन पहले एक युवती की आपत्तिजनक वीडियो बनाई थी। जिसके बाद पीड़िता को वीडियो भेज कर ब्लैकमेल करते हुए फिरौती की मांग कर रहे थे। पीड़िता ने डर के कारण अपने एक दोस्त की मदद से आरोपियों को 50 हजार रुपए भी दे दिए थे, इसके बाद भी आरोपी बाज़ नही आये।
  • रविवार की देर शाम पीड़िता अपने एक दोस्त के साथ रूम में रुकी हुई थी जिसे देख कर उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी दीपांकर विश्वास ने अपने मित्र लेंकट विजय किशोर को कॉल कर के बुलाया और युवती को कमरे में अकेला देख कर नाजायज फायदा उठाते हुए दोनो ही युवकों ने डरा-धमका कर बारी बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिन्हें देखते ही पीड़िता के दोस्त ने तत्काल आकर केशकाल पुलिस को मामले की सूचना दी।
  • केशकाल एसडीओपी अमित पटेल ने बताया कि बीती रात पीड़िता ने केशकाल थाने में आकर दो युवकों द्वारा उसे ब्लैकमेल करने व दुष्कर्म करने के सम्बंध में रिपोर्ट दर्ज करवाया था। जिस पर तत्काल एफआईए दर्ज करते हुए दोनो ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में धारा 342, 376 व 384 भा.द.वि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है तथा दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।
Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *