व्यापार जगत : यह बैंक चंद मिनट में दे रहा 10 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन! जानें सब कुछ

व्यापार जगत : यह बैंक चंद मिनट में दे रहा 10 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन! जानें सब कुछ Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us

ग्राहक कुछ ही मिनटों में आसानी से
क्रेडिट पर स्वीकृति प्राप्त कर सकते हैं
—————
लोनटैप प्लेटफॉर्म के माध्यम से
32,000 ग्राहकों हुए लाभान्वित
—————
बैंक दस लाख रुपये तक लोन
48 किस्तों पर ऑफर कर रहा है
—————
  • दिल्ली/ पैसों की जरूरत कभी भी किसी भी वक्त पड़ सकती है. ऐसे में एक अच्छी ख़बर यह है कि एक बैंक ने दस लाख रुपये का पर्सनल लोन चंद मिनटों में देने की बात की है वो भी आसान मासिक किस्तों पर. बात हो रही है उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक की जिनके तरफ से मंगलवार को घोषणा की गई कि ग्राहकों को दस लाख रुपये तक पर्सनल लोन आसान मासिक किस्तों में चंद मिनटों में ही उपलब्ध करवाएगी. इसके लिए बैंक एक प्रमुख डिजिटल ऋणदाता और फिनटेक प्लेटफॉर्म, लोनटैप के साथ एक रणनीतिक साझेदारी करेगा.
150 से अधिक एपीआई उपलब्ध कराए जाएंगे
  • यह कदम उज्जीवन के स्मॉल फाइनेंस बैंक के एपीआई (एप्लीकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस) बैंकिंग पहल के हिस्से के रूप में आया है. इस पहल के माध्यम से 150 से अधिक एपीआई उपलब्ध कराए जाएंगे, जो डिजिटल उधार, डिजिटल देनदारियों और फिनटेक को भुगतान के उद्देश्यों के लिए तेज और सुरक्षित टाई-अप की पेशकश करेंगे. यह कदम लोनटैप के प्लेटफॉर्म के माध्यम से ग्राहकों की एक बड़ी श्रेणी के लिए बैंक की वित्तीय सेवाओं का विस्तार करने के दोहरे उद्देश्य को भी पूरा करता है, जो इन गतिविधियों को उनके वेतनभोगी वर्ग के ग्राहकों के लिए आसान और अधिक सुविधाजनक बना देगा जो ऋण मांग रहे हैं.
1 लाख से 10 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन
  • यहां लाभ यह है कि यह साझेदारी पूरी तरह से डिजिटल है और पूरी तरह से टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित है. ग्राहक कुछ ही मिनटों में आसानी से क्रेडिट पर स्वीकृति प्राप्त कर सकते हैं. लोनटैप ने अब तक अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से लगभग 32,000 ग्राहकों को सेवा प्रदान की है. इस तथ्य को जोड़ें कि उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक लोनटैप के प्लेटफॉर्म पर अधिकतम 48 महीने के कार्यकाल के साथ 1 लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक के व्यक्तिगत ऋण प्रदान करता है.
Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.