छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन की आमसभा 9 दिसंबर को

छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन की आमसभा 9 दिसंबर को Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us

त्रिवार्षिक चुनाव में जुटेंगे

प्रदेश भर के पत्रकार

—————

  • रायपुर/एक्ट इंडिया न्यूज
  • प्रदेश के सशक्त पत्रकार यूनियन छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन पंजीयन क्रमांक 653 का त्रिवार्षिक आमसभा चुनाव का आयोजन दिनांक 9 दिसंबर को रायपुर चौबे कॉलोनी स्थित मायाराम सुरजन स्कूल के वीरांगना ऑडिटोरियम में समय दोपहर 12 बजे से आयोजित होगा।
  • आमसभा में प्रदेश भर के पत्रकार उपस्थित रहेंगे, छ ग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन की स्थापना 9 दिसंबर 2018 को की गई थी यूनियन के कार्यकारिणी का चुनाव हर 3 वर्ष में किया जाना है।

छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन की आमसभा 9 दिसंबर को Pradakshina Consulting PVT LTD

  • यूनियन इंडियन ट्रेड यूनियन एक्ट 1926 के तहत पंजीयक श्रमायुक्त छत्तीसगढ़ शासन से पंजीकृत संगठन है। संगठन का कार्यक्षेत्र संपूर्ण छत्तीसगढ़ प्रदेश है। यूनियन ने अपने 3 वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश के 12 बड़े अस्पतालों से पत्रकारों के लिए अनुबंध किया है जिसके तहत उन्हें रियायती दरों पर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध हो पा रही है कोरोनाकाल में यूनियन द्वारा प्रदेश के पत्रकारों को हर संभव मदद दिया गया जिसके चलते आज छ ग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन प्रदेश में सबसे सशक्त यूनियन बनकर उभरा है।
  • प्रदेश के सभी पत्रकार साथी 9 दिसंबर को आमसभा में हिस्सा लेंगे और नई प्रदेश कार्यकारिणी का निर्वाचन विधिवत किया जाएगा। उक्ताशय की जानकारी यूनियन के सेवकदास दीवान ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

श्वेता आचार्य और सचिन पुरोहित बन्धे परिणय सूत्र में – जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन ने दी बधाई

 

Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *