प्रदेश में कोरोना के बढ़ने के लिये मुख्यमन्त्री जिम्मेदार है – सांसद सुनील सोनी

प्रदेश में कोरोना के बढ़ने के लिये मुख्यमन्त्री जिम्मेदार है – सांसद सुनील सोनी Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us
  • रायपुर/एक्ट इंडिया न्यूज/30/03/2021
  • रायपुर लोकसभा सांसद सुनील कुमार सोनी ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर गहरी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यजनक है कि इस विकट स्थिति में भी प्रदेश के मुखिया चुनावी दौरे पर हैं। कुछ माह पूर्व छत्तीगसढ़ कोरोना मुक्त छत्तीसगढ़ की ओर बढ़ रहा था। वास्तव में कोरोना बढ़ने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं।
  • विगत कुछ महीनों से हमारा छत्तीसगढ़ कोरोना नियंत्रण की दिशा में सफल भी हुआ, लेकिन सस्ती लोकप्रियता के चलते मैच का आयोजन करवाकर मुख्यमंत्री ने कोरोना को निमंत्रण दिया है। जहॉ अनेक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुए हैं, वहीं अब प्रदेश की जनता कोरोना के सामने लाचार है। छत्त्तीसगढ़ को छोड़कर अनेक प्रदेशो में दर्शकविहिन मैचों का आयोजन किया गया और प्रदेश के मुखिया खुद बिना मास्क के दर्शकदीर्घा में थे।
  • श्री सोनी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना एक बार फिर चरम पर है। प्रदेश की सरकार ने बैठक लेकर केवल खानापूर्ति की है, जिन अधिकारियों को व्यवस्था कायम करनी हैं उन्हें ही नहीं पता कि करना क्या है ? दुर्भाग्यजनक है कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री लाचार, असहाय हैं और उनके पास अधिकार ही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने केन्द्र सरकार से प्राप्त 230 वेंटीलेटर का उपयोग ही नहीं किया है, अनेक सरकारी अस्पतालों में जगह नहीं है। सरकार से मेरा आग्रह है कि सरकार हाथ पर हाथ रखे न बैठकर व्यवस्था को दुरूस्त करें।
  • सांसद सुनील सोनी ने आगे कहा कि सरकार की प्राथमिकता लोगों के जीवन को बचाना हो, लोगों को अधिक से अधिक सुविधा हो, वेंटीलेटर की सुविधा हो, अस्पतालों की सुविधा हो, वेक्सिन सेंटर बढ़ायें जायें, वेक्सिन लगाने के साथ ही अस्पताल लाने ले जाने की सुविधा में बढ़ोत्तरी हो।
  • सांसद श्री सोनी ने कहा कि प्रदेश की जनता प्रशासनीक अराजकता की शिकार है, सरकार से कुछ होने वाला नहीं है। उन्होंने प्रदेश की जनता से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि जनता तैयार रहे और केन्द्र की गाईडलाइन अनुसार वेक्सिन लगवायें। लोग सावधानी रखें, कोरोना की गाईडलाईन का पालन करे तथा सभी लोग मास्क का उपयोग कर दूरी बनाकर रखें, हाथ धोने के लिए साबून और सेनीटाईजर का उपयोग करें।
Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.