लॉकडाऊन में छुट से संबंधित कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश

लॉकडाऊन में छुट से संबंधित कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us
  • रायपुर में रविवार के दिन अब तक पूरी तरह से लॉकडाउन रहता था मगर अब शर्तों के साथ कुछ छूट जारी की गई है। रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार ने संडे अनलॉक करने का आदेश जारी कर दिया है। अब तक हर रविवार को टोटल लॉकडाउन रहता था। मगर अब नए आदेश के बाद दोपहर दो बजे तक रविवार के दिन सब कुछ आम दिनों की तरह खुलेगा। संडे को दोपहर दो बजे के बाद से लॉकडाउन के नियम का पालन करना होगा। संडे के दिन शाम 7 बजे तक ब्यूटी पार्लर और सेलून को खुला रखने की खास छूट दी गई है।
रविवार के दिन दोपहर दो बजे तक ये खुलेंगे
  • दुकानें, शॉपिंग मॉलकमर्शियल कॉम्पलेक्स खुलेंगे। पान बीड़ी, सिगरेट के ठेले गुमटी, गुपचुप, चाट, पकौड़ी, पाव भाजी की दुकानें खुलेंगी। सुपर मार्केट, सुपर बाजार, डिपार्टमेंटल स्टोर, फल और सब्जी की मंडी, अनाज के सभी तरह की दुकानें और बाजार खुलेंगे।

लॉकडाऊन में छुट से संबंधित कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश Pradakshina Consulting PVT LTD

  • शहर में सभी तरह के शोरूम, क्लब, शराब की दुकानें, सैलून, ब्यूटी पार्लर, स्पा, बच्चों के पार्क और जिम खुलेंगे। रात 10 बजे तक होटल या रेस्टोरेंट से अब ऑनलाइन पार्सल के अलावा, काउंटर से पार्सल भी लिया जा सकेगा। दोपहर दो बजे तक सीटिंग कैपेसिटी का 50 प्रतिशत लोग यहां बैठकर खा सकेंगे।
  • शाम 7 बजे तक ब्यूटी पार्लर और सेलून खुले रहेंगे। बैंड-बाजा अनलॉक:रायपुर में अब कार्यक्रमों में बैंड-बाजे की अनुमति, सड़क पर नहीं निकाल सकेंगे बारात, शादी में 50 लोगों को अनुमति
इन पर अभी भी प्रतिबंध जारी रहेगा
  • रायपुर शहर के स्विमिंग पूल, वाटर पार्क, सिनेमा हॉल, थिएटर बंद रहेंगे। सभी स्कूल, कॉलेज, स्टूडेंट्स के लिए बंद रहेंगे। सभी प्रकार के सभा जुलूस, धरना प्रदर्शन, सामाजिक राजनीतिक, धार्मिक, कार्यक्रमों पर प्रतिबंध होगा। सभी रिसोर्ट, धार्मिक स्थल, सांस्कृतिक एवं पर्यटन स्थल जैसे रायपुर का मुक्तांगन, जंगल सफारी अब भी आम लोगों के लिए बंद ही रहेंगे।
अब ऐसा होगा संडे लॉकडाउन
  • दोपहर दो बजे बाजार और दुकानों को खुला रखने की अनुमति होगी। अब के बाद सड़कों पर पुलिस का पहरा होगा। पेट्रोलिंग टीम सभी दुकानों और बाजारों को बंद करवाएगी। इस दौरान सिर्फ अस्पताल, क्लीनिक मेडिकल दुकान, पेट्रोल पंप, सरकारी राशन की दुकान, एलपीजी, पेट शॉप, न्यूज़पेपर सप्लाई और दूध की सप्लाई के अलावा फल सब्जी जैसी जरूरी चीजों की सिर्फ होम डिलीवरी की जा सकेगी। अगर कोई शादी का कार्यक्रम है तो मैरिज हॉल और होटल अपनी सर्विस देंगे इसके अलावा कोई भी शॉप या ऑफिस संडे को नहीं खोला जाएगा बाजार भी पूरी तरह से बंद रहेंगे।
अगर आपको यह पोस्ट जानकारी पूर्ण उपयोगी लगे तो कृपया इसे शेयर जरूर करें।

रायपुर व दुर्ग कलेक्टरों ने अनलॉक को लेकर जारी की नई गाईड लाईन, रात्रिकालीन लॉकडाउन यथावत

सावधान रहे फ्रॉड करने वाले शातिरो से : गिरोह का हुआ पर्दाफाश, आठ गिरफ्तार, 300 फोन बरामद

जवाब दो भूपेश सरकार : कांग्रेस की कुप्रबंधन पर प्रीतेश गांधी व डीपेन्द्र साहू ने दागे सवाल

बंगाल की सियासत : मुख्यमन्त्री ममता बनर्जी राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर भड़की, कहा- खत में लिखी बातें सच नहीं

टूलकिट मामले में काँग्रेस को झटका..

बाजार : खाद्य तेल 2 दिन बाद 50 रुपये लीटर तक सस्ते हो सकते हेै – जानिए कैसे

मां का दूध पीकर कोरोना को मात दे रहे हैं नौनिहाल, पढ़े खबर

प्रधानमंत्री मोदी ने जी-7 शिखर सम्मेलन में दुनिया को दिया एक महत्वपूर्ण मंत्र

सावधान : चीनी एप्प के माध्यम से रकम डबल करने का वादा कर ठग लिये 3 हजार करोड़ से ज्यादा की रकम..

लॉकडाऊन में छुट से संबंधित कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश Pradakshina Consulting PVT LTD

Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.