सत्तापक्ष के दावे के अनुरूप कोरोना मरीजो को नही मिल रही अपेक्षित सुविधाए – तिवारी

सत्तापक्ष के दावे के अनुरूप कोरोना मरीजो को नही मिल रही अपेक्षित सुविधाए - तिवारी Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us
योगेश तिवारी ने कोरोना संकट के मद्देनजर
गुरुवार को नही मनाया जन्मदिन
—————
  • बेमेतरा/एक्ट इंडिया न्यूज/29/05/2021
  • किसान नेता योगेश तिवारी ने कोरोना संकट के मद्देनजर गुरुवार को अपना जन्मदिन नही मनाया । उन्होंने अपने समर्थकों के साथ गृह ग्राम नेवनारा में कोरोना मरीजो की सेवा के लिए नए सेवा सेंटर की शुरुआत की। इस दौरान किसान नेता ने कहा कि करीब 10 दिन पहले जिला मुख्यालय में कोरोना मरीजो के लिए खोले गए सेवा सेंटर से ऑक्सीजन सिलेंडर, आक्सी मीटर, टेम्परेचर मीटर आदि की निशुल्क सेवा दी जा रही है। अब यह सेवा बेरला ब्लॉक के लोगो को मिले, इसलिए जन्मदिन के अवसर पर ग्राम नेवनारा में नए सेंटर की शुरुआत की गई है। किसान नेता ने बताया कि जिला मुख्यालय के सेंटर से 15 लोगो को निशुल्क ऑक्सीजन की सुविधा दी गई है ।
रोजाना दर्जनों लोगों कर रहे फोन
यथासंभव मरीजो की कर रहे मदद
  • किसान नेता ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सैकड़ो लोगो ने अपनो को खोया। हालात काफी खराब थे, संक्रमण कम होने के स्थिति में कुछ सुधार हुआ है, लेकिन लोगो को अभी भी मदद की दरकार है। रोजाना दर्जनों लोगों के फोन आते हैं। यथासंभव लोगो की मदद कर रहे हैं। बेमेतरा जिला सबसे अधिक प्रभावित जिलों में शामिल था। गुरुवार को बेरला के नेवनारा नया सेंटर खोला गया है। अब बेरला ब्लॉक के लोगो को भी निशुल्क सेवा मिलेगी।
15 महीने की अवधि में बेमेतरा विधानसभा के
सभी गांवो को 2 बार किया सेनेटाइज
  • किसान नेता ने बताया कि कोरोना मुक्त भारत अभियान के तहत, निशुल्क सेवाएं शुरू की गई है। 15 महीने की अवधि में बेमेतरा विधानसभा के सभी गांवो को 2 बार सेनेटाइज किया गया। इसमे क्षेत्र के युवाओं के टीम की सराहनीय योगदान रहा। कोरोना की दूसरी लहर में सबसे अधिक मौते ऑक्सीजन की कमी के कारण से हुई है। स्थानीय जनप्रतिनिधि लोगो को आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने की बजाए, मीडिया में चेहरा चमकाने में लगें रहे, अभी भी बेरला में कोरोना मरीजो के लिए अपेक्षित सुविधाए उपलब्ध नहीं है। जिसके दावे सत्तापक्ष के जनप्रतिनिधि कर रहे हैं, यह आमजनों के साथ धोखा है।
कार्यक्रम में प्रमुख लोगों में सरपंच नेवनारा कवल साहू लखन चक्रधारी देवचरण निषाद राजकुमार लहरे भारत साहू राकेश वर्मा तेजराम निर्मलकर पुनीत निषाद रोमनाथ साहू मैनेजर पाटिल दिनेश उपस्थित रहे।
अगर आपको यह पोस्ट जानकारी पूर्ण उपयोगी लगे तो कृपया इसे शेयर जरूर करें।
Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *