धोनी के खिलाफ करेंगे इस्तेमाल

धोनी के खिलाफ करेंगे इस्तेमाल Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us

ऋषभ पंत का बड़ा बयान

———-

  • आईपीएल 2021 का दूसरा मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. मुकाबले से पहले दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ रणनीति बनाने में जुट गई हैं. ये मैच ऋषभ पंत के लिए बेहद खास है क्योंकि वह पहली बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम का नेतृत्व करेंगे.

धोनी के खिलाफ करेंगे इस्तेमाल Pradakshina Consulting PVT LTD

  • 2020 सीजन की उपविजेता दिल्ली की टीम धोनी की अगुवाई वाली तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे. इस बीच पंत ने खुलासा किया है कि एमएस धोनी के साथ टॉस के लिए बाहर जाना उनके लिए एक स्पेशल अनुभव होगा.

अय्यर हो गए थे बाहर

  • दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के कप्तान श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ हालिया वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उनके कंधे की सर्जरी हुई. इसलिए फ्रेंचाइजी ने युवा विकेटकीपर को दिल्ली की कमान सौंपी है.
  • एक कप्तान के रूप में अपने पहले आईपीएल खेल के बारे में बात करते हुए पंत ने कहा कि यह उनके लिए एक्स्ट्रा स्पेशल होगा जब वह एमएस धोनी के सामने मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह धोनी से प्राप्त सभी अनुभव का उपयोग करके उनके खिलाफ मैच जीत सकते हैं.

धोनी के खिलाफ करेंगे इस्तेमाल Pradakshina Consulting PVT LTD

  • उन्होंने कहा, ‘यह पहली बार होगा जब मैं एक आईपीएल टीम का नेतृत्व करूंगा और पहला मैच माही भाई के खिलाफ होगा. मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है और मैंने उससे बहुत अनुभव प्राप्त किया है. उम्मीद है, मैं उनके खिलाफ इस अनुभव का उपयोग कर सकता हूं और हम यह मैच जीत सकते हैं.’
  • दिल्ली कैपिटल्स में कई वरिष्ठ खिलाड़ी हैं जो पंत को एक बेहतर कप्तान बनने में मदद कर सकते हैं. रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ टीम में शामिल हैं. पंत ने कहा कि मुख्य कोच रिकी पोंटिंग की मदद से दिल्ली की टीम बहुत आगे जा सकती है।

ये हैं कोरोना के नए स्ट्रेन के खतरनाक लक्षण….

धोनी के खिलाफ करेंगे इस्तेमाल Pradakshina Consulting PVT LTD

Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *