सांसद दीपक बैज एवं विधायक चंदन कश्यप ने डेडिकेटेड कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण

सांसद दीपक बैज एवं विधायक चंदन कश्यप ने डेडिकेटेड कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us
सांसद एवं विधायक द्वारा कोविड मरीजों से सीसीटीवी के माध्यम से हल्बी में की चर्चा 
————-
  • कोण्डागांव/एक्ट इंडिया न्यूज से अनुज कुमार
  • सांसद बस्तर दीपक बैज एवं विधायक नारायणपुर चंदन कश्यप जिले में कोरोना से बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण करने कोण्डागांव पहुंचे। जहां उन्होंने सर्वप्रथम जिला अस्पताल पहुंचकर यहां बनाए गए सर्व सुविधा युक्त कोविड-19 डेडीकेटेड अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना से संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन एवं बेड की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली साथ ही अस्पताल में स्वच्छता संबंधी किए जा रहे प्रयासों के संबंध में जाना।
सांसद दीपक बैज एवं विधायक चंदन कश्यप ने डेडिकेटेड कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण Pradakshina Consulting PVT LTD
  • इस अवसर पर सांसद दीपक बैज ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए अस्पताल में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से मरीजों की निरीक्षण व्यस्था को देखा साथ ही मरीजों को सीसीटीवी के माध्यम से परिजनों एवं डॉक्टरों से बात करने के लिए लगाए गए माइक के माध्यम से कोरोना संक्रमित मरीजों से बातें की।
सांसद दीपक बैज एवं विधायक चंदन कश्यप ने डेडिकेटेड कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण Pradakshina Consulting PVT LTD
  • इस दौरान उन्होंने स्थानीय हल्बी भाषा में  मरीजों से बात करते हुए उनका हौसला बढ़ाया एवं उन्हें समय पर दवाई खाने तथा किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तुरन्त अस्पताल प्रबंधन को सूचित करने को कहा। सांसद ने अस्पताल में मरीजों के लिए की गई व्यवस्थाओं की सराहना की।
सांसद दीपक बैज एवं विधायक चंदन कश्यप ने डेडिकेटेड कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण Pradakshina Consulting PVT LTD
  • इसके पश्चात वे कलेक्ट्रेट स्थित सभा कक्ष में पहुंचे। जहां सांसद बस्तर दीपक बैज एवं विधायक नारायणपुर चंदन कश्यप की अध्यक्षता में कोविड टास्क फोर्स की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा द्वारा उन्हें कोरोना से बचाव के लिए जिले में किए जा रहे कार्यों के संबंध में बताया। इस पर सांसद द्वारा जिले में ना केवल शहरी अपितु ग्रामीण क्षेत्रों में भी जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने को कहा साथ ही जिले में क्वारेंटाइन सेंटरों में भी अच्छी सुविधाओ हेतु निर्देशित किया साथ ही जिले में विवाह कार्यक्रमों को रोक प्रत्येक ऐसे गांव जहां शादियां पूर्व में आयोजित की गई हैं, वहां टेस्टिंग कैम्प आयोजित किये जाने एवं मरीजों के लिए अस्पतालों में की गई उत्तम व्यवस्थाओं की भी सराहना की।
इस बैठक में एसपी सिद्धार्थ तिवारी, डीएफओ उत्तम कुमार गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर पवन कुमार प्रेमी, सीएमएचओ टीआर कुंवर, डीपीएम सोनल ध्रुव, डीडी पंचायत बीआर मोरे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
अगर आपको यह पोस्ट जानकारी पूर्ण उपयोगी लगे तो कृपया इसे शेयर जरूर करें।

कोरोना संकटकाल : सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्रदेश में दस हजार कैदियों में जगी रिहाई की आस

BIG CG ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस की एंट्री, एम्स में भर्ती कराये गये 15 मरीज

Big Breaking : प्रदेश में आई एक और नई बीमारी – पढ़े पूरी खबर

हेल्थ एंड फिटनेस : नारियल का दूध – सेहत के लिए अत्यंत लाभकारी…जानिए इसके फायदे

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन किन-किन जिलों में कब तक बढ़ा

खतरा हार्ट अटैक का : कोरोना को हरा चुके लोगों पर अब मंडरा रहा

ब्लैक फंगस : छत्तीसगढ़ में पहली मौत, CMHO ने सभी निजी अस्पतालों को किया अलर्ट

Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.