काँग्रेस के अन्दर इस बड़े नेता को लेकर मचा बवाल – पढिये पूरी खबर

काँग्रेस के अन्दर इस बड़े नेता को लेकर मचा बवाल - पढिये पूरी खबर Pradakshina Consulting PVT LTD Support Us

प्रभारी मंत्री अमर जीत भगत ने

दिया गोल मोल जवाब

—————

  • जशपुर/एक्ट इंडिया न्यूज/25/05/2021
  • जिले के कुनकुरी विधानसभा के तीन ब्लॉक मुख्यालयों में विधायक यू डी मिंज के द्वारा भेजे गए 3 एम्बुलेम्स को लेकर काँग्रेस के अंदर भारी घमासान शुरू हो है । काँग्रेस पार्टी के नेता एम्बुलेंस की निधि को लेकर अपने अपने नेता के साईड में खड़े हो गए है । विधायक निधि के पैसों से तीनों ब्लॉको के लिए खरीदे गए एम्बुलेंस पर प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत को श्रेय देने वाले काँग्रेस के पीसीसी मेम्बर मुरारी लाल अग्रवाल अब विधायक समर्थक काँग्रेस नेताओं के सीधे निशाने पर आ गए हैं।
  • काँग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष  इफ्तिखार हसन ने पीसीसी मेम्बर मुरारी अग्रवाल को पार्टी के लिए घुन बताया है। उन्होंने कहा है कि ऐसे नेता अपने नेताओं के सामने नम्बर बढाने के लिए सोशल मीडिया में गलतबयानी करके लोगो को गुमराह कर रहे हैं। झूठा बयान जारी करके पार्टी की छवि खराब करने का काम किया जा रहा है।

काँग्रेस के अन्दर इस बड़े नेता को लेकर मचा बवाल - पढिये पूरी खबर Pradakshina Consulting PVT LTD

  • उन्होंने कहा कि विधायक युडी मिंज की निधि से तीन एम्बुलेम्स की खरीदी की गई इस बात से न केवल जिला प्रशासन वाकिफ है बल्कि जिले के ऑफिसियल फेसबुक पेज में बाकायदे विधायक निधि का उल्लेख भी किया गया है। कलेक्टर ने मीडिया को भी बताया है कि एमवुलेन्स विधायक निधि से दी गयी है इसके बावजूद सोशल मीडिया में प्रभारी मंत्री को एम्बुलेंस का श्रेय देना अपने नेताओं की चमचागिरी की पराकाष्ठा पार करने जैसा है।ऐसे लोगो से पार्टी का भला नही होने वाला है बल्कि ऐसे लोग पार्टी को गर्त में लेकर चले जाते है।
  • आपको बता दें कि एम्बुलेंस को लेकर विवाद की शुरुआत तब हो गयी थी जब पीसीसी मेम्बर मुरारी लाल अग्रवाल ने एल न्यूज ऐप में यह बयान दे दिया कि प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत के द्वारा एमवुलेन्स की सौगात दी गयी है।
  • न्यूज़ ऐप में बयान जारी होने के बाद इनका बयान सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। इस पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तिखार हसन ने फेसबुक में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुरारी लाल अग्रवाल पर गलत बयानी का आरोप लगा दिया इसके बाद काँग्रेस के अंदर ही अंदर आग सुलगने लगी और यह आग तब और भड़क गयी जब प्रभारी मंत्री अमर जीत भगत ने भी इस मामले में गोल मोल जवाब दे दिया।
  • आपको बता दें कि इस विवाद पर सोमबार को भाजपा ने भी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित साय ने इस मामले पर रिएक्शन देते हुए काँग्रेस पार्टी को श्रेय लेने वाली पार्टी बता दिया था।
अगर आपको यह पोस्ट जानकारी पूर्ण उपयोगी लगे तो कृपया इसे शेयर जरूर करें।

झीरम हत्याकांड : छत्तीसगढ़ सरकार को जांच से क्यों रोका जा रहा है? – कॉग्रेस

कोरोना की जांच अब खुद करिए, आज से मिलेगी बाजार में रियल टाइम कोरोना टेस्टिंग किट

सावधान : आपके आधार का कौन और कहां कर रहा है इस्तेमाल, घर बैठे पता लगाए

मॉडल अभिनेत्री इसप्रीत कौर मक्कड़ की कोरोना पर सॉर्ट फ़िल्म बनाने की अनूठी पहल

उतर रही है कोरोना की नदी – तारन प्रकाश सिन्हा

व्यापार जगत : सरकारी रेट पर सस्ता और खरा सोना खरीदने का सुनहरा मौका

हेल्थ एंड फिटनेस : ग्वार फली के सेवन से कई गंभीर बीमारियां रहती हैं दूर

Support Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.